Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किन्नर हुए दबंग: थाने में घुसकर सिपाही को पीटा

घायल सिपाही को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

किन्नर हुए दबंग: थाने में घुसकर सिपाही को पीटा
नई दिल्ली. उत्तम नगर थाने पर किन्नरों ने शनिवार शाम धावा बोल दिया। आईओ रूम में घुसकर एक पुलिसकर्मी को घेर लिया। उसके बाद सभी किन्नरों ने उसे जमकर पीटा। पीड़ित ने मदद के लिए शोर मचाया। इसी बीच थाने के स्टाफ ने जैसे-तैसे किन्नरों को काबू किया। घायल सिपाही को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
फिलहाल पुलिस आरोपी किन्नरों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हैड कांस्टेबल अजीत सिंह उत्तम नगर थाने में ही तैनात है। वह उस वक्त आई रूम में सरकारी फाइलों में जरूरी कार्य निपटा रहे थे। इसी दौरान उत्तम नगर के ओम विहार स्थित फेज-5 में बांके बिहारी मंदिर के पास रहने वाली एक युवती अपने साथ सात किन्नरों को लेकर थाने में घुस आई।
उसने 20 मई को किडनैपिंग के केस का हवाला देते हुए पुलिस वाले से कहा कि जिस लड़के पर उनकी लड़की भगाकर ले जाने का आरोप है वह और उसके परिवार वाले घर खाली करके दूसरी जगह जा रहे हैं, तुम लोग यहां क्या कर रहे हो, उसे रोकते क्यों नहीं। इसके बाद उन किन्नरों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर मिलीभगत जैसे गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए।
हैड कांस्टेबल ने कहा कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से जाकर बात करो तो इतने में ही वह सभी भड़क गए। हैड कांस्टेबल को लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया। जिससे वह नीचे गिर गया। उसके बावजूद सारे किन्नर उसको बुरी तरह जमीन पर घसीटते हुए पीटने लगे। इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित की वर्दी तक फाड़ दी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top