Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शीला को जेल भिजवाएं या अपनी मूछे मुंडवाएं विजेंद्र: कपिल मिश्रा

वॉलंटियर्स ने इस कैंपेन के लिए एक वेबसाइट भी बनाई है

शीला को जेल भिजवाएं या अपनी मूछे मुंडवाएं विजेंद्र: कपिल मिश्रा
नई दिल्ली. पिछले काफी समय से ठंडा पड़ा 400 रुपये का टैंकर घोटाला अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। वाटरटैंकर घोटाले को लेकर अब दिल्ली सरकार और भाजपा के बीच आरपार की लड़ाई छिड़ गई है। दरअसल जल मंत्री कपिल मिश्रा ने प्रतिपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता को निशाने पर लेते हुए एक खास कैंपेन लॉन्च किया है जिसका नाम है 'नो जेल नो मूछ'। बता दें कि टैंकर वाटर घोटाले में शीला दीक्षित को केंद्र सरकार से सजा दिलाने की मांग करते हुए जल मंत्री कपिल मिश्रा ने बयान दिया है।
द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बता दें कि एक महीना पहले 13 जून को विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के बीच तीखी नोंकझोक हुई थी और मूंछों तक बात गई थी। सदन में केजरीवाल ने कहा था, ‘मैं बीजेपी एमएलए विजेंद्र गुप्ता की तरफ से सदन को भरोसा दिलाता हूं कि अगले दो महीने में केंद्रीय जांच कराकर शीला दीक्षित को जेल जरूर भेजा जाएगा। अगर ऐसा नहीं हुआ, तो वो अपनी मूंछ मुंडवा लेंगे।’ इसी बात को लेकर जल मंत्री कपिल मिश्रा और उनकी टीम ने नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ काउंटडाउन लॉन्च किया है और विजेंद्र गुप्ता को चुनौती दी है।
इस अभियान के तहत कपिल मिश्रा ने ‘नोजेलनोमूंछ’ कैंपेन टाइटल लॉन्च किया है। कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि विजेंद्र गुप्ता दिल्ली वालों से झूठा वायदा किया था। उन्होंने कहा कि हमने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से संबंधित सभी प्रमाण एसीबी, सीबीआइ, एलजी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंप चुके हैं, बावजूद इसके शीला दीक्षित के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। अभी तक उन्हें गिरफ्तार भी नहीं किया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top