Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कौन हैं कपिल मिश्रा का हमलावर

कपिल मिश्रा को इस हमलावर ने तब अपना निशाना बनाया, जब वो अनशन पर बैठे थे।

कौन हैं कपिल मिश्रा का हमलावर

अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपए का घूस लेने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा बुधवार से अपने घर के बाहर अनशन पर बैठे हैं। इसी दौरान यहां एक पर युवक आया और और उनपर हमला कर दिया।

वहां मौजूद कपिल मिश्रा के साथ समर्थकों ने आरोपी को पकड़ उसकी जमकर पिटाई की हमला करने वाले का नाम अंकित भारद्वाज बताया जा रहा है। वहीं अंकित भारद्वाज का कहना है कि मुझे किसी ने नहीं भेजा।

आरोपी का कहना है कि मैं अपने आप यहां आया हूं इन्होंने पार्टी को धोका दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने हरे रंग की टीशर्ट में था।

पुलिस ने बताया अंकित भारद्वाज आप का सदस्य

दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी ने अंकित को आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता बताया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अंकित ने पुलिस को बयान दिया है कि वो आम आदमी पार्टी का ही कार्यकर्ता है।

कपिल और वो एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं। घटना से करीब आधे घंटे पहले वह कपिल मिश्रा से मिला था, दोनों ने हाथ भी मिलाया था। अंकित का कहना है कि उसके बाद जब वह धरने पर बैठने और पार्टी के खिलाफ बोलने की वजह पूछने गया तो, कपिल के ही साथियों ने उसको मारा।अंकित का कहना है कि मैंने कोई हमला नही किया, उल्टे मुझे पीटा गया।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने हमला करने वाले युवक की फेसबुक प्रोफाइल दिखाते हुए कहा कि वह भारतीय जनता युवा मोर्चा का पदाध‍िकारी है।

संजय सिंह ने कहा कि इसके पीछे कोई बड़ी साजिश लगती है, जिसकी जांच होनी चाहिए।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ है और ऐसे हमले की निंदा करती है.

संजय सिंह ने दिखाई अंकित भारद्वाज की फेसबुक प्रफाईल

संजय सिंह ने जो फेसबुक प्रोफाइल दिखाया है उसमें अंकित भारद्वाज ने खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का सदस्य बताया है। वह अपने को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पूर्व विभाग प्रमुख बताता है।

उसके फेसबुक पोस्ट कथित राष्ट्रवादी और दक्षिणपंथी विचारों से भरे हुए हैं. संजय सिंह द्वारा बताए गए अंकित भारद्वाज नामक शख्स के फेसबुक पर शेयर किए गए फोटोग्राफ देखें तो वह बीजेपी के मंत्रियों और नेताओं के साथ दिख रहा है।

और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव दिख रहा है. यही नहीं अंकित भारद्वाज ने अपने नाम से एक वेबसाइट www.ankitbhardwaj.info भी बनवा रखी है।

Next Story
Top