Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छोटे भाई की पत्नी से तंग होकर लगाई फांसी, दहेज प्रताड़ना का केस किया था दर्ज

नोट में शाहिद ने अपने छोटे भाई भोलू की पत्नी मेहरुन्निसा को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।

छोटे भाई की पत्नी से तंग होकर लगाई फांसी, दहेज प्रताड़ना का केस किया था दर्ज
नई दिल्ली. गोकलपुर के चांदबाग इलाके में छोटे भाई की पत्नी से परेशान होकर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहान मो. शाहिद उर्फ कामिल (40) के रूप में हुई है। शाहिद का शव शुक्रवार शाम को उसके कमरे में लटका मिला। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। नोट में शाहिद ने अपने छोटे भाई भोलू की पत्नी मेहरुन्निसा को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
दरअस्ल मेहरुन्निसा ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ एटा में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया हुआ था। कुछ दिनों पूर्व उसी मामले में समन आया था। इसके बाद से शाहिद बहुत परेशान था। पुलिस के अनुसार, शाहिद अपनी पत्नी अफरोज और डेढ़ माह के बेटे के साथ गली संख्या-2,चांदबाग में रहता था। शाहिद कारपेंटर का काम करता था। शुक्रवार शाम को उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस को शाहिद के पास से डायरी के पेज पर लिखा एक तीन पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ। नोट में शाहिद ने आरोप लगाया कि उसके छोटे भाई की पत्नी ने झूंठे केस में फंसाकर फर्जी केस दर्ज करवा दिया। इसके चलते वह काफी परेशान था। शाहिद के परिवार ने छोटे भाई की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Top