Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्याज के बाद चीनी घोटाले में फंसी आप सरकार, बीजेपी ने साधा निशाना

प्याज घोटला के बाद अब आम आदमी पार्टी पर चीनी घोटाला का आरोप लगा है।

प्याज के बाद चीनी घोटाले में फंसी आप सरकार, बीजेपी ने साधा निशाना
नई दिल्ली. प्याज घोटला के बाद अब आम आदमी पार्टी पर चीनी घोटाला का आरोप लगा है। आरटीआई कार्यकर्ता विवेक गर्ग ने इस संबंध में एंटी करप्शन ब्रांच से शिकायत की है। मीडिया में मामला उजागर होने के बाद भाजपा ने एक बार फिर से सरकार पर जमकर निशाना साधा है। दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता को इसका जवबा देना चाहिए।
उपाध्याय ने कहा है कि यह वास्तव में चौंकाने वाली बात है कि केजरीवाल की सरकार जो हमेशा ही पारदर्शिता की बात करती थी आज घोटालेबाजों की सरकार बन गई है। पहले प्याज घोटाला और उसके बाद दालों की कमी से निपटने में उसकी नाकामी ने केजरीवाल सरकार के असली चेहरे को सामने ला दिया है और अब चीनी घोटाले की रिपोर्ट ने तो दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार के भ्रष्टाचारों का पदार्फाश कर दिया है।
उपाध्याय ने कहा है कि दिल्ली भाजपा एसीबी द्वारा प्याज और चीनी घोटाले में दिल्ली सरकार की भूमिका की जांच करने के आदेश का स्वागत करती है और एसीबी मुखिया मुकेश मीणा से इस जांच को एक निश्चित समय सीमा के भीतर पूरा करने का आग्रह किया है। आरोप है कि सरकार ने आपात स्थिती से निकलने के लिए 34 रुपये प्रतिकिलो के हिसाब से चीनी कंपनियों से खरीदी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top