Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: सरकारी स्कूल में 480 में से 449 छात्राएं फेल, स्कूल में तोड़फोड़- प्रिंसिपल से हाथापाई

प्रिंसिपल ने जान बचाने के लिए खुद को कमरे में कैद किया तो छात्राओं नेस्कूल में तोड़फोड़ शुरु कर दी।

दिल्ली: सरकारी स्कूल में 480 में से 449 छात्राएं फेल, स्कूल में तोड़फोड़- प्रिंसिपल से हाथापाई

नई दिल्ली. उत्तर पूर्वी दिल्ली के राजकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को कंपार्टमेंट का रिजल्ट आने के बाद जमकर बवाल हुआ। दरअसल 9वीं और 11वीं कक्षा के परीक्षा के परिणा में ज्यादातर छात्राएं फेल हो गईं थी। जिसके बाद अभिभावकों व छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल को घर लिया और उनके साथ हाथापाई भी की गई। इसके बाद जब प्रिंसिपल ने जान बचाने के लिए खुद को कमरे में कैद किया तो छात्राओं नेस्कूल में तोड़फोड़ शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें: दिल्लीः वसंत कुंज में छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने लगाई फांसी, आरोपी गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कक्षा 9वीं के 480 छात्राओं में से 449 छात्राओं को फेल कर दिया गया। जिसके बाद छात्राओं व अभिभावकों ने जमकर बवाल काटा। यही नहीं प्रिंसिपल के कमरे पर भी पथराव कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा। बाद में दंगा करने, सरकारी काम में बाधा और मारपीट करने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भजनपुरा थाना पुलिस के मुताबिक बवाल यमुना विहार स्थित बी-2 राजकीय सर्वोदय कन्या विद्यालय में हुआ। मंगलवार सुबह स्कूल में नौवीं और 11वीं कक्षा का रिजल्ट आया था।
इसमें बड़ी संख्या में छात्राएं फेल हो गई। पता चलते ही अभिभावकों ने स्कूल में हंगामा शुरू कर दिया। स्कूल की प्रिंसिपल कंचन जैन ने अभिभावकों व छात्राओं को समझाने का प्रयास किया तो सभी कंचन से उलझ गए और मारपीट शुरू कर दी। बचने के लिए कंचन ने एक कमरे में खुद को कैद कर लिया।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top