Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीचर ने पकड़ा मोबाइल तो छात्र ने लगाई फांसी

मौके से पुलिस को मिला सुसाइड नोट

टीचर ने पकड़ा मोबाइल तो छात्र ने लगाई फांसी

नई दिल्ली. टीचर द्वारा मोबाइल पकड़े जाने के बाद क्षुब्ध होकर दसवीं कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गाजीपुर की है। मृतक छात्र की पहचान तरुण (16) के रूप में हुई है। घटना गाजीपुर इलाके की है।

गाजीपुर पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें छात्र ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार, तरुण परिजनों के साथ सी-54 गली नंबर-3 गाजीपुर में रहता था। उसके परिवार में पिता संजय, मां बीना, दो भाई और तीन बहने हैं। संजय कांट्रेक्टर है। तरुण पटपडगंज स्थित एक प्राइवेट नामी स्कूल में पढ़ता था। शुक्रवार को स्कूल में टीचर ने उसका मोबाइल फोन पकड़ लिया था।
टीचर ने परिजनों को बुलाने की बात कही थी। इस बात को लेकर वह क्षुब्ध था। स्कूल से घर आने के बाद वह काफी गुमसुम था। रात के समय में तरुण ने मां की चुन्नी के सहारे पंखे से फांसी लगा ली। सुबज परिजनों को घटना का पता चला।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top