Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सपा की फायरब्रेंड लीडर पंखुडी का इस्तीफा

सपा युवा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने कहा कि ब्राह्मण होने के चलते बनी सभी का निशाना।

सपा की फायरब्रेंड लीडर पंखुडी का इस्तीफा

यूपी चुनाव में हार के बाद कई लोग पार्टियां छोड़ रहे हैं ऐसे में अब दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा और समाजवादी पार्टी की फायर ब्रांड नेता पंखुड़ी पाठक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पाठक ने एफबी पर इसकी पु्ष्टि की है।

पाठक ने एक पोस्ट के जरिए लिखा कि मेरी 'जाति' (ब्राह्मण) को लेकर पार्टी के कुछ लोगों को परेशानी है। वो मुझे लगातार परेशान कर रहे हैं। मैं देखूंगी ये लोग कितना पार्टी में सहयोग करते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि बड़े दुखी दिल के साथ मैं सपा को आधिकारिक रूप से छोड़ने की घोषणा करती हूं।

यह फैसला मेरे जीवन के लिए बहुत कठिन था। पार्टी मेरे लिए परिवार की तरह थी। पार्टी नेता अखिलेश यादव के प्रति बहुत सम्मान है और मैं महसूस करती हूं कि वह वर्तमान में देश के सबसे अच्छे नेताओं में से एक हैं। मैं पिछले सात सालों से सपा से जुड़ी हुई हूं, उस समय मेरी उम्र 18 साल थी। उम्मीद करती हूं कि आप मेरे फैसले की गंभीरता को समझेंगे।

पंखुड़ी पाठक दिल्‍ली विश्वविद्यालय में लॉ की छात्रा है। 24 साल की पंखुड़ी दिल्ली की रहने वाली है। इनका कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं हैं। इनके माता-पिता डॉक्टर हैं। वहीं छोटा भाई ग्रेजुएशन का छात्र है।

Next Story
Top