Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम अरविंद केजरीवाल की नहीं मानी सलाह, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सोमनाथ

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरेंडर की सलाह के बावजूद भारती ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल कर दी है।

सीएम अरविंद केजरीवाल की नहीं मानी सलाह, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सोमनाथ
नई दिल्ली. सोमनाथ भारती का गिरफ्तारी से बचने के लिए लुकाछिपी का खेल बुधवार को भी जारी रहा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरेंडर की सलाह के बावजूद भारती ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल कर दी है। उधर दिल्ली पुलिस ने मंगलवार रात उनके भाई-बहन समेत पांच लोगों से थाने में घंटों पूछताछ की। केस में सोमनाथ के भाई लोकनाथ पर भी आरोप हैं। उधर पुलिस कमिश्नर बी एस बस्सी ने भी सोमनाथ भारती को जांच में शामिल होने की सलाह दी है।
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर दीपेंद्र पाठक के मुताबिक लिपिका मित्रा का आरोप है कि सोमनाथ के भाई लोकनाथ पर लिपिका को घर से जबरन निकालने का आरोप है। इन आरोपों के चलते मंगलवार रात उनसे पूछताछ की गई। साथ ही उन लोगों से भी पूछताछ हुई, जिनसे सोमनाथ के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद है। ज्वाइंट सीपी ने साफ किया कि केस में जो भी आरोपों के दायरे में है या आरोपियों को छिपाकर जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।
पुलिस उन सभी से पूछताछ करेगी और जरूरत पड़ने पर कानूनी कार्रवाई भी करेगी। मंगलवार रात जिन लोगों से पूछताछ की उनमें सोमनाथ भारती के भाई, बहन और निजी सचिव समेत कुल पांच लोगों को थाने में बुलाया गया था। गौरतलब है की मंगलवार सुबह हाईकोर्ट से सोमनाथ भारती की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इसके कुछ घंटो बाद पुलिस ने सोमनाथ की गिरफ्तारी की कोशिश तेज कर दी थी।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top