Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस का दावा, क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले लोग कर रहे हैं भारती की मदद

भारती गिरफ्तारी से बचने के लिए अपराधियों की मदद ले रहे हैं।

पुलिस का दावा, क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले लोग कर रहे हैं भारती की मदद

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती मामले में दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि वो गिरफ्तारी से बचने के लिए अपराधियों की मदद ले रहे हैं।

पुलिस का दावा है कि भारती दो ऐसे लोगों की मदद ले रहे हैं जिनका यूपी और हरियाणा में लंबा आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है।
दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और 'आप' के नेता सोमनाथ भारती लगातार चौथे दिन भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
इस संबंध में जांच अधिकारियों ने दावा किया कि दो कथित अपराधियों की पहचान की गई है, जो भारती की लगातार मदद कर रहे हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विगत 48 घंटे में भारती ने दो राज्यों उत्तर प्रदेश और हरियाणा के बीच अपना ठिकाना बदला और संदिग्ध तौर पर अपनी पोशाक बदलते रहे, ताकि कोई उन्हें पहचान नहीं सके।
अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक भारती ने इस दौरान करीब एक दर्जन मोबाइल फोन बदले हैं और तकरीबन उतने ही वाहन बदले हैं। संयुक्त पुलिस आयुक्त (दक्षिण पश्चिम) दीपेंद्र पाठक ने कहा कि भारती एक पेशेवर अपराधी की तरह बर्ताव कर रहे हैं और उनका आचरण दर्शाता है कि या तो वह खुद अपराधी की तरह सोचने में सक्षम हैं या वह वैसे लोगों की मदद ले रहे हैं, जिन्हें अपराध में विशेषज्ञता हासिल है।
पाठक ने कहा, ‘ हमारे पास कम से कम दो लोगों के बारे में सूचना है, जिनका उत्तर प्रदेश और हरियाणा में लंबा आपराधिक रिकार्ड रहा है और जो विधायक की पहले दिन से गिरफ्तारी से बचने में मदद कर रहे हैं।’ पाठक ने कहा, ‘ सोमनाथ भारती के खिलाफ गंभीर आरोप हैं और कोई भी उन्हें शरण देगा, साजो-सामान मुहैया कराएगा और उन्हें अन्य संसाधन उपलब्ध कराएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Top