Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक बार फिर सोमनाथ पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप

भारती ने हौजरानी स्थित ईदगाह पार्क में ईद मिलन समारोह का आयोजन किया था।

एक बार फिर सोमनाथ पर महिला ने लगाया बदसलूकी का आरोप
नई दिल्ली. मालवीय नगर क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार एक एनजीओ की अध्यक्ष ने उन पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। इस संबंध में साकेत थाने में शिकायत दी गई है।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीनियर अफसरों का कहना है कि फिलहाल एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। पत्नी के साथ घरेलू हिंसा मामले के आरोपी भारती के खिलाफ सहेली नामक संस्था की अध्यक्ष शबाना खान ने शिकायत दी है। उनका कहना है कि आठ जुलाई को भारती ने हौजरानी स्थित ईदगाह पार्क में ईद मिलन समारोह का आयोजन किया था।
इस आयोजन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आना था। कार्यक्रम के बारे में पूरे इलाके में लाउड स्पीकर से आम जनता को शिरकत करने के लिए आमंत्रित किया गया था। उनकी संस्था की कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल होने गई थी।
मुख्यमंत्री से जब अपनी संस्था में पढ़ने वाली छोटी-छोटी बालिकाओं को उन्होंने मिलवाने की कोशिश की तो भारती के इशारे पर आप कार्यकर्ताओं ने संस्था की कार्यकर्ता साहिन खान और अन्य के साथ धक्का-मुक्की, अभद्र व्यवहार और गाली गलौज करने के साथ ही कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया। खान ने पुलिस से इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
महिला के साथ छेड़छाड़ मामले में गिरफ्तार किए गए विधायक प्रकाश जरवाल का बचाव करते हुए आम आदमी पार्टी ने पुलिस की साजिश बताया है। आप प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस के पास यदि कोई आप विधायक के खिलाफ मामला लेकर जाता है तो पुलिस उस मामले में मजबूत केस बनाने की दिशा में देरी नहीं करेगी। प्रकाश जरवाल मामले में भी ऐसा ही है।
पुलिस ने विधायक के खिलाफ उन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जिससे वह यौनशोषण के मामले में फंस सके। जबकि 26 तारीख की घटना में महज धक्का-मुक्की की बात थी। उन्होंने कहा कि 200-250 लोगों के कार्यक्रम में कोई कैसे किसी महिला के साथ छेड़छाड़ कर सकता है। इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने दिनेश मोहनियां के खिलाफ ऐसा ही झूठा मामला बनाया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top