Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक और दामिनी हुई हवस का शिकार, 6 दरिंदों ने चलती कार में किया सामूहिक दुष्कर्म

स्थानीय निवासी के खबर करने पर पुलिस ने इस पूरी तफ्तीश को अंजाम दिया था।

एक और दामिनी हुई हवस का शिकार, 6 दरिंदों ने चलती कार में किया सामूहिक दुष्कर्म
नई दिल्‍ली. राजधानी में एक तरफ जहां दिल्ली सरकार सम-विषम के मुद्दे पर महिलाओं को सुविधा देने की बात कर रही है, वहीं दूसरी ओर छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके के डिचांव गांव में एक 14 साल की छात्रा का छह लोगों ने अपहरण कर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों में एक पड़ोस में रहने वाला युवक है। पुलिस ने इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी अब भी फरार है।
पुष्पेंद्र कुमार, पुलिस उपायुक्त (वेस्ट दिल्ली) के मुताबिक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके नाम राहुल (19), सूरज (19), संदीप (21), रमेश (27) और नरेंदर (20) हैं। इनका एक साथी 23 वर्षीय अमन फरार है।
पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार सवेरे साढ़े सात बजे के आसपास की है। पश्चिमी दिल्ली के जल विहार इलाके में रहने वाली छात्रा अपने स्कूल जा रही थी। तभी उसके घर के पास से इन युवकों ने कथित तौर पर एक सफेद टाटा सूमो में उसे जबरदस्ती बिठा लिया।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता राहुल को जानती है और वह उसका पड़ोसी है। लेकिन वह अन्य लोगों को नहीं पहचान सकी। हालांकि ये सभी भी उसी इलाके के निवासी हैं. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता को नजफगढ़ के पास एक सुनसान इलाके में डिचांव गांव में ले गये और वहां पर कार के अंदर ही उसके साथ सभी ने दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, खबरों से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top