Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनोज तिवारी का शिवसेना से ''सामना'', सुनाई खरी-खोटी

मनोज तिवारी ने 17 मार्च 2017 को एक स्‍कूल टीचर के आग्रह पर गाना गाने से मना कर दिया था।

मनोज तिवारी का शिवसेना से सामना, सुनाई खरी-खोटी
X

दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी को लेकर शिवसेना ने अपने मुख्य पत्र सामना के जरिए आपत्ति जताई है। पिछले दिनों मनोज तिवारी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ बनारस में थे।

वहां 'हैरी मेट सेजल' का प्रचार कार्यक्रम चल रहा था। इस कार्यक्रम के दौरान ही मनोज तिवारी ने अनुष्का के लिए कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू... गाया था। शिवसेना ने मनोज तिवारी के इस कारनामे पर आपत्ति जताई है।
शनिवार को सामना में लिखे लेख में कहा गया, 'मनोज तिवारी को ऐसा करते देख बहुत धक्‍का लगा। वह एक फिल्‍म अभिनेत्री के सामने घुटनों पर बैठे हुए थे और भड़काऊ गाना कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू गा रहे थे।
मालूम हो कि मनोज तिवारी ने 17मार्च 2017 को एक स्‍कूल टीचर के आग्रह पर गाना गाने से मना कर दिया था। इतना ही नहीं इस आग्रह के लिए इस वृद्ध स्‍कूल टीचर को मंच पर काफी अपमानित किया था।
सामना ने लिखा है कि स्‍कूल के मंच पर तिवारी के पास अपनी कला का प्रदर्शन करने का अच्‍छा मौका था। स्‍कूल के बच्‍चे उनका गाना सुनना चाहते थे। लेकिन एक सांसद होने के नाते उन्‍हें यहां गाना अपना अपमान लगा। इसलिए वह स्‍कूल टीचर पर ही भड़क गए थे।
तो वहीं शिवसेना ने सवाल खड़ा किया। क्‍या यही मनोज तिवारी का असली चेहरा था ? ये उसी पार्टी के नेता हैं, जो महिलाओं के सम्‍मान की बात करती है। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान चला रही है। मनोज तिवारी को अपने बर्ताव पर विचार करना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story