Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना का केजरीवाल पर निशाना, गुलाम अली के बजाय महिलाओं को सुरक्षा दे सरकार

अगर दिल्ली सरकार पाकिस्तानी गायक गुलाम अली को सुरक्षा मुहैया करा सकती है तो महिलाओं को क्यों नहीं।

शिवसेना का केजरीवाल पर निशाना, गुलाम अली के बजाय महिलाओं को सुरक्षा दे सरकार

नई दिल्ली. शिवसेना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। शिवसेना का कहना है कि दिल्ली सरकार सुविधा की राजनीति कर रही है। अगर दिल्ली सरकार पाकिस्तानी गायक गुलाम अली को सुरक्षा मुहैया करा सकती है तो महिलाओं को क्यों नहीं।

शिवसेना ने कहा कि अगर दिल्ली सरकार ने गुलाम अली की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आप कार्यकर्ताओं को नियुक्त की तो राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वह पुलिस पर निर्भर क्यों हो रहे हैं।
हाल ही में दिल्ली में दो बच्चियों के बलात्कार की घटना सामने आई है जिसकी प्रतिक्रिया में शिवसेना ने यह बयान दिया।
बता दें कि सीएम केजरीवाल ने बच्चियों के साथ हुए बलात्कार की घटना की निंदा करते हुए दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लिया था। सीएम ने कहा था कि दिल्ली पुलिस महिलाओं की सुरक्षा में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।
इसके साथ ही केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया था कि ‘या तो खुद कार्रवाई करें’या राजधानी में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी आप सरकार को सौंप दें।शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा गया है, केजरीवाल का आधा समय केंद्र तथा उपराज्यपाल से लड़ने में खर्च हो जाता है। अगर दिल्ली पुलिस का नियंत्रण उनके पास आ जाए तो भी स्थिति में सुधार हो जाएगा, ऐसा कोई संभावना नहीं दिखती।
इतना ही नहीं शिवसेना ने दिल्ली में फैली हुई डेंगू की बीमारी को लेकर भी निशाना साधा है। शिवसेना का कहना है कि जब सरकार मच्छरों को नहीं रोक सकती है तो गुंडागर्दी, बलात्कारियों और आतंकवादियों को कैसे रोकेगी।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top