Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शीला दीक्षित का दामाद गिरफ्तार, लगा घरेलू हिंसा का आरोप

दीक्षित की बेटी लतिका ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

शीला दीक्षित का दामाद गिरफ्तार, लगा घरेलू हिंसा का आरोप
नई दिल्ली. दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के दामाद को अपनी पत्नी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दीक्षित के दामाद सईद मोहम्मद इमरान को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया है।
टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले बाराखंबा पुलिस थाना में दीक्षित की बेटी लतिका ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'उन्हें बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया और ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया।'
पुलिस ने शीला दीक्षित के दामाद इमरान को घरेलु हिंसा और धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। बता दें कि शीला दीक्षित की बेटी लतिका ने बाराखंभा पुलिस स्टेशन में इमरान के खिलाफ घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम इमरान की तलाश में बंगलुरु रवाना हो गई थी। रविवार को पुलिस ने इमरान को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि शीला दीक्षित की बेटी लतिका और इमरान पिछले 10 महीने से अलग-अलग रह रहे हैं।
गौरतलब है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के दो बच्चे हैं। बेटी लतिका और बेटे संदीप दीक्षित जो कांग्रेस सांसद रह चुके हैं। 78 साल की शीला दीक्षित लगातार तीन बार दिल्ली की सीएम रह चुकी हैं और इस बार वह यूपी चुनावों में कांग्रेस का सीएम चेहरा घोषित की गई हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top