Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स सीडी: महिला ने कराया केस दर्ज, संदीप कुमार ने किया सरेंडर

संदीप कुमार ने सीडी मामले में आज डीसीपी ऑफिस, रोहिणी में सरेंडर किया।

सेक्स सीडी: महिला ने कराया केस दर्ज, संदीप कुमार ने किया सरेंडर
X
नई दिल्ली. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के सेक्स सीडी के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सीडी में दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के साथ दिख रही महिला ने शनिवार को सुल्तानपुरी थाने पहुंचकर संदीप कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। दिल्ली पुलिस ने संदीप कुमार के खिलाफ रेप के आरोप में धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत दर्ज कराने के कुछ समय बाद संदीप कुमार के सरेंडर करने की खबर है। संदीप कुमार ने सीडी मामले में आज डीसीपी ऑफिस, रोहिणी में सरेंडर किया।
महिला का आरोप है कि संदीप के विधायक बनने के बाद एक दिन वो उनके पास राशन कार्ड बनवाने गई और वहीं सुल्तानपुरी इलाके के किसी घर में कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर संदीप कुमार ने उसके साथ रेप किया।
वहीं शनिवार को आम आदमी पार्टी ने सेक्स सीडी में फंसे संदीप कुमार के खिलाफ सख्त कदम उठाते हुए उनकी सदस्यता रद्द कर दी।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के संदीप कुमार पर आरोप लगाने के बाद दिल्ली के मुख्यंमत्री अरविंद केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है। केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा- अगर महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही हैं, तो संदीप कुमार को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।
इससे पहले केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर सफाई पेश की थी और कहा था कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो कैसा है।
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के 'सीडी कांड' की जांच का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया था। क्राइम ब्रांच के जॉइंट सीपी रवींद्र यादव ने इस केस की जांच का जिम्मा एक विशेष टीम को दिया है। इस टीम का नेतृत्व एक डीसीपी कर रहे हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट करके संदीप कुमार की सीडी सामने आने की बात कही थी। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ‘संदीप कुमार से जुड़ी एक ‘आपत्तिजनक’ सीडी मिली है। आम आदमी पार्टी सार्वजनिक जीवन में शुचिता में यकीन रखती है। इससे समझौता नहीं किया जा सकता है। उन्‍हें कैबिनेट से तत्‍काल प्रभाव से हटा दिया गया है।’ संदीप दिल्‍ली सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और
पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story