Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पापी पिता अरेस्ट, 500 बच्चियों का किया ''यौन शोषण''

आरोपी शख्स 2,500 से ज्यादा नाबालिगों के साथ वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर चुका है।

पापी पिता अरेस्ट, 500 बच्चियों का किया
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो स्कूल से लौटती हुई बच्चियों को अपने हवस का शिकार बनाया करता था। इस आरोपी का नाम सुनील रस्तोगी है और जिसकी उम्र 38 है। पुलिसिया पूछताछ में इसने अपनी जुर्म कबूल लिया है। पूछताछ में जब इसने अपने जुर्म का चिट्ठी पुलिस के सामने खोला तो उसके भी होश उड़ गए।
पुलिस को इसने बताया कि मैं 12 सालों के दौरान 500 से ज्यादा बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर चुका हूं। ऐसे में एक और बात चौंकाती है कि आखिर ये कानून से इतने दिनों तक कैसे बचता रहा। जांच में पता चला है कि ये सिर्फ एक बार गिरफ्तार हुआ है। वो भी 2006 में सिर्फ 6 महीनों के लिए उसे उत्तराखंड के रुद्रपुर जेल में बंद रहना पड़ा था।
आरोपी सुनील शादीशुदा है और उसके भी बच्चे हैं। पुलिस ने बताया कि रस्तोगी ने पूछताछ में यह भी स्वीकार किया है कि वह 2,500 से ज्यादा नाबालिगों के साथ वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर चुका है।
पुलिसा का दावा है कि पूर्वी दिल्ली में टेलर की दुकान पर काम कर चुके इस शख्स ने करीब 12 सालों में दिल्ली, गाजियाबाद और रुद्रपुर में तमाम वारदातों को अंजाम दिया है। उसके निशाने पर स्कूल से घर लौट रहीं 8 से 10 साल की बच्चियां होती थीं। वह बच्चियों से कहता कि उनके पैरंट्स ने चॉकलेट भेजी हैं। फिर उन्हें सुनसान जगह ले जाकर गलत काम करता था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top