Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

100 रुपए न देने पर लफंगों ने जीजा-साले को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

साला बुलंदशहर से अपने जीजा के यहां घुमने के लिए आया था, लेकिन उसका ऐसा स्वागत होगा उसे पता नहीं था।

100 रुपए न देने पर लफंगों ने जीजा-साले को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

दिल्ली के त्रिलोकपुरी में मार-पीटाई का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया। दरअसल यहां पर रविवार रात को एक जीजा-साले को बदमाशों ने मात्र 100 रुपए न देने पर सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

बदमाशों ने जीजा-साले को इतना पीटा की वो वारदात के बाद अपने पैरों पर खड़े तक नहीं हो पा रहे थे। जब तक घटना स्थल पर पुलिस पहुंच तब तक बदमाश इन दोनों की धुनाई कर के फरार हो चुके थे। फिलहाल फौरी तौर पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तलाशी कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ितों ने अपने बयान में बताया है कि गौरव (19) नामक युवक मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। वह यहां त्रिलोकपुरी ब्लॉक 31 में रहने वाले अपने जीजा शिव कुमार (28) के पास आया हुआ था। दोनों जीजा-साला मोटरसाइकल में पेट्रोल भरवाकर घर वापस लौट रहे थे। तभी डीडीए फ्लैट, चिल्ला गांव के पास उन्हें सड़क के दूसरी तरफ शिवा नामक युवक अपनी होंडा सिटी कार के साथ खड़ा मिला।

कार में 2-3 साथी भी मौजूद थे। उसने गौरव का नाम लिया तो उनके जीजा ने बाइक रोक दी। शिवा उनके पास आया और गौरव से 100 रुपये मांगे। रुपये देने से इनकार करने पर शिवा और उसके साथियों ने गौरव को पीटना शुरू कर दिया। जब उनके जीजा ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उन्होंने उसे भी पीटना शुरू कर दिया।

Next Story
Top