Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः संगम विहार में दर्दनाक हत्या, लाश टुकड़े कर सड़क पर फेंके

मृतक की उम्र 30 साल के करीब होगी

दिल्लीः संगम विहार में दर्दनाक हत्या, लाश टुकड़े कर सड़क पर फेंके
X
नई दिल्ली. दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया गया है जिसके बारे में जिसने भी सुना वह दंग रह गया। दरअसल, यहां पर बदमाशों ने एक हत्या को अंजाम दिया और लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े करके सड़क पर फेंक दिया। सुबह जब लोगों ने बीच रास्ते पर लाश देखी तो सन्न रह गए। घटना संगम विहार के मंगल बाजार रोड के जे ब्लाक की है। स्थानीय लोगों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी। मृतक की उम्र 30 साल के करीब बताई जा रही है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए संगम विहार थाने की टीम और अम्बेडकर नगर के एसीपी पहुंच गए। पुलिस को शुरुआती जांच में लग रहा है कि हत्या कहीं और की गई है और लाश यहां लाकर फेंक दिया गया है ताकि पुलिस को चकमा दिया जा सके।
दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी रोमिल बनिया ने कहा, “हमने इलाके का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है जिसमें दिख रहा है कि दो लोग लाश को ठिकाने लगा रहे हैं और भाग खड़े हुए हैं।”
डीसीपी ने बताया कि हत्यारों ने मृतक के चेहरे को किसी भोथरे हथियार से कुचल दिया है। ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 30 साल के करीब होगी। उसके शरीर पर सफेद शर्ट और लुंगी है।
पुलिस ने बताया कि अभी तक इलाके से किसी गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं मिली है। मृतक की शिनाख्त की जा रही है। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह घटना रात करीब 4.30 बजे की है। पुलिस ने अनजान लोगों के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकात में जुटी है।
मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि शरीर से पैर अलग है। कान कटा हुआ है और गला भी कटा हुआ है। दिल्ली पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top