Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स स्कैंडल: संदीप कुमार रोज छूते थे पत्नी के पैर!

संदीप के पास महिला एवं बाल विकास कल्याण विभाग था

सेक्स स्कैंडल: संदीप कुमार रोज छूते थे पत्नी के पैर!
X
नई दिल्ली. सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली के पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार सुर्खियों में नहीं आए हैं, इससे पहले भी वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। 2014 में महिला दिवस के कार्यक्रम में उन्होंने मंच से कहा था कि मैं महिलाओं का खूब सम्मान करता हूं और ऐसा सभी को करना चाहिए। वे इतने में ही नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वे रोज सुबह उठकर पत्नी के पैर छूते हैं।
मंत्री जी के इस बयान के बाद उनकी खूब वाहवाही हुई थी। आपको बता दें कि वह केजरीवाल कैबिनेट में शपथ लेते समय सबसे कम उम्र के मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन वह आप सरकार की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके और उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया।
केजरीवाल के तीसरे मंत्री नपे
यह केजरीवाल सरकार के तीसरे मंत्री हैं जिन्हें कैबिनेट से हटाया गया है। इससे पहले जून 2015 में कानून मंत्री जितेंद्र तोमर को फर्जी डिग्री मामला सामने आने पर हटाया था वहीं अक्टूबर, 2015 में खाद्य आपूर्ति मंत्री आसिम अहमद खान को भवन निर्माण को लेकर पैसे मांगने से जुड़ा ऑडियो क्लिप सामने आने केबाद मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया था।

भारी वोटोंं से मिली थी जीत
संदीप कुमार को 2013 के चुनाव में कांग्रेस के विधायक जयकिशन ने मात दी थी लेकिन 2015 के चुनाव में उन्होंने 56 फीसदी मतों यानी 64, 439 मत से जीत दर्ज की थी जिस कारण उन्हें मंत्री पद दिया गया था।
केजरीवाल ने दिखाया बाहर का रास्ता
दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री संदीप कुमार की सेक्स स्कैंडल की एक सीडी सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को देर शाम उन्हें बरखास्त कर दिया। संदीप के पास महिला एवं बाल विकास कल्याण विभाग था। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आपत्तिजनक सीडी मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि आप सार्वजनिक जीवन में शुचिता के पक्ष में है और इससे समझौता नहीं किया जा सकता।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट
पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story