Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''आप'' के सहीराम पहलवान के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज

सहीराम पहलवान तुगलकाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक है।

X
नई दिल्ली. दिल्ली के तुगलकाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक सहीराम पहलवान के खिलाफ ओखला थाने में धमकी देने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। आप विधायक के खिलाफ ये मामला योगेश विधूड़ी नाम के व्यक्ति ने दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज करके विधायक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, तेहखंड गांव के रहने वाले योगेश विधूड़ी का आरोप है कि एमसीडी उसके घर के सामने खराब पड़ी सड़क का निर्माण कर रही थी। तभी स्थानीय विधायक सहीराम ने वहीं पहुंचकर काम रुकवा दिया और वहां मौजूद सुपरवाइजर को धमकी भी दी।
हालांकि जब तक शोर सुनकर योगेश घर से बाहर निकले तब तक सहीराम वहां से जा चुके थे। इसके बाद जब उन्होंने इस संबंध में विधायक को फोन किया तो सहीराम ने उसे सुबह देख लेने की धमकी दी। अगले दिन सुबह योगेश अपने भतीजे प्रशांत के साथ अपनी स्कूटी से गोविंदपुरी जा रहा था। उसी समय रास्ते में ललित नाम के एक शख्स ने उसका रास्ता रोक लिया। उसके बाद सहीराम से संबंध रखने वाले लोग वहां आ गए। उन लोगों ने मिलकर उस पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला बोल दिया। इसमें गंभीर चोटें भी आईं हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोप की जांच कर रही है।
एनबीटी की खबर के मुताबिक, गौरतलब है कि कुछ दिन पहले AAP विधायक अमानतुल्ला खान पर भी एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया था। उनके खिलाफ जामिया नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था जिसकी जांच चल रही है। अमानतुल्ला ने कई पदों से इस्तीफा भी दिया था, लेकिन उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया। इससे पहले आप विधायक संदीप कुमार की सेक्स सीडी के सामने आने से काफी विवाद हुआ और उन्हें मंत्रिपद से हटा दिया गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top