Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः कार ने फिर मचाया हाहाकार, दो की मौत-एक घायल

आरोपी चालक नशे में धुत्त था

दिल्लीः कार ने फिर मचाया हाहाकार, दो की मौत-एक घायल
नई दिल्ली. दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सोमवार सुबह करीब 6.30 बजे एक बेकाबू कार ने दो लोगों को बड़ी बेरहमी से कुचल दिया। इस पूरी घटना की वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है। बताया जा रहा है कार चालक नशे में धुत्त था। इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी है और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
आरोपी चालक की पहचान ऋषभ रावत (21) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह बीबीए का छात्र है। जो सोमवार सुबह किसी पार्टी से नशे में लौट रहा था। ऋषभ शिवनगर का रहने वाला है। दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसकी कार का विंडस्क्रीन दो हिस्सों में टूट गया।
इस हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान कामेश्वर प्रसाद (40) और अश्वनी आनंद (67) के रुप में हुई है और घायल व्यक्ति का नाम संतोष (40) है।
घटनास्थल पर जब पुलिस ने आरोपी चालक को रोकना चाहा तो पहले वो फरार होने की कोशिश करता रहा, लेकिन जब वो कामयाब न हो सका तो पुलिस वाले से भी बदतमीजी करने लगा साथ ही नशे का आलम यह था कि उसने पुलिस से सिगरेट और लाइटर मांगी। साथ ही पैसा का गुमान दिखाते हुए कहने लगा कि मेरे पापा पीडितों को मुआवजा दे देंगे।
पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ऋषभ के ब्लड में अल्कोहल की 159mgcc की मात्रा पायी गयी, जबकी कानूनी तौर पर इसकी मात्रा सिर्फ 30mgcc होनी चाहिए। पुलिस ने धारा 304 हिट एंड रन मामले के तहत आरोपी ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही कार भी जब्त कर ली है। पुलिस को कार की छानबीन में अंदर से शराब की बोतलें मिली हैं। फिलहाल मृतक आनंद और अश्वनी की मृत शरीर को उनके परिवार को सौंप दिया गया है।
देखें इस घटना का वीडियो-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top