Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हल्की बौछारों ने बदला दिल्ली-एनसीआर का मिजाज़, लोगों को मिली राहत

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 48 घंटों तक लगातार धूल भरी आंधी चलने के आसार हैं।

हल्की बौछारों ने बदला दिल्ली-एनसीआर का मिजाज़, लोगों को मिली राहत
नई दिल्‍ली. दिल्लीवालों को भयंकर गर्मी और उमस से थोड़ी राहत मिली है। दिल्‍ली और एनसीआर के कई इलाकों में धूल भरी आंधी के साथ ही जमकर बारिश हुई जिससे तापमान में काफी गिरावट आई है। एक तरफ जहां दिल्‍ली में हल्‍की-फुल्‍की बारिश हुई है।
वहीं नोएडा-गाजियाबाद में तेज हवाओं ने मौसम के मिजा़ज को बदल दिया है। नोएडा-गाजियाबाद में धूल भरी आंधी के चलते अंधेरा छा गया हालात ऐसे हो गए कि दिन में ही गाडि़यों के हेडलाइट जलाने पड़े। इससे पहले मौसम विभाग ने कहा था कि ऐसी ही धूल भरी आंधी 48 घंटे तक चलने की उम्‍मीद है।
बता दें कि रविवार से दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बूंद-बांदी ने काफी हद तक राहत दी थी। सोमवार को भी मौसम का अंदाज लोगों के प्रति उदार दिखा। दिल्ली-समेत पूरे एनसीआर में काले बादल छाए रहे। तेज और चमकदार धूप से आधी दोपहर के बाद लोगों को छुटकारा मिला।
मौसम विभाग की माने तो ये सुहाना मौसम ज्यादा देर तक लोगों को राहत नहीं दे पाएगा। मंगलवार के बाद फिर से लोगों के तेज धूप और गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि सप्ताह की शुरुआत बेशक ठंडकभरी रही लेकिन सप्ताह का अंत बिल्कुल वैसा ही हो, इसके कम आसार हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top