Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: लाल किले के पास दिनदहाड़े 5 लाख की लूट

लाल किले के पास कड़ी सुरक्षा के बीच हुई चूक के बाद पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली: लाल किले के पास दिनदहाड़े 5 लाख की लूट
नई दिल्ली. 15 अगस्त को लेकर लाल किले के आसपास की गई कड़ी सुरक्षा के बीच लाल किले के पीछे दिनदहाड़े बदमाशों ने एक व्यक्ति से पांच लाख रुपये लूट लिए। वारदात के दौरान पीड़ित बाइक से गिरकर घायल भी हो गया। हैरानी की बात यह है कि कोतवाली पुलिस ने इस संबंध में चोरी की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इसमें झपटमारी की धारा जोड़ी जाएगी।
एनबीटी के मुताबिक, पुलिस के अनुसार, सुधीश कुमार परिवार सहित शास्त्री नगर में रहते हैं। वह कमीशन एजेंट का काम करते हैं। सोमवार दोपहर वह दफ्तर से पांच लाख रुपये लेकर चांदनी चौक के एक बैंक में गए थे। बाइक को बैंक के बाहर खड़ी कर वह अंदर जाने लगे। उसी दौरान यातायात पुलिस की क्रेन उनकी बाइक को उठाकर ले जाने लगी। इस पर वह अपनी बाइक छुड़वाने के लिए बैंक में बिना रुपये जमा कराए ही क्रेन के पीछे जाने लगे। वह शांति वन चौक पर पहुंचे और वहां अपनी बाइक को छुड़वाया।
इसके बाद सुधीश बाइक के हैंडल पर रुपयों का बैग लटकाकर बैंक के लिए निकल पड़े। कुछ दूर आगे जाने पर बाइक सवार दो युवकों ने उनका बैग छीनने की कोशिश की। बैग बाइक के हैंडल में फंसा हुआ था। बदमाशों ने बैग पकड़कर जोर से खींचा। इसके चलते सुधीश बाइक सहित नीचे गिर पड़े।
इसके बाद बदमाश रुपयों का बैग लेकर यमुना बाजार की तरफ फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top