Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: आतंकियों से निपटने को तैयार ''ऑपरेशन दृश्यम''

पुलिस ने भी अपनी मौजूदगी के लिए ऑपरेशन दृश्यम शुरू किया है।

दिल्ली: आतंकियों से निपटने को तैयार

नई दिल्ली. आईएसआईएस की धमकी और अलकायदा के इंडियन मॉड्यूल से जुड़े संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राजधानी दिल्ली पर मंडरा रहे आतंकी खतरे को देखते हुए मध्य जिला पुलिस ने जिले में पुलिस की मौजूदगी को जाहिर करने, जनता और पुलिस के बीच की दूरी को कम करने के उद्देश्य से जिलेभर में 'ऑपरेशन दृश्यम' चलाने का फैसला किया है। जिले के आला अधिकारियों के साथ 100 पुलिस वालों की भारी भरकम टीम ऑपरेशन में शामिल होगी, दरअसल एक साथ इतने पुलिस वालों को पहली बार किसी ऑपरेशन में शामिल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल ने सम-विषम फॉर्मूले पर मांगा पीएम मोदी का सहयोग, लिखा पत्र

मंगलवार से शुरू होने वाला यह विशेष ऑपरेशन गणतंत्र दिवस समारोह तक जारी रहेगा। मध्य जिले के डीसीपी परमादित्य ने 'ऑपरेशन दृश्यम' के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के भीड़-भाड़ वाले बाजारों खासकर करोल बाग, पहाड़गंज, पटेल नगर के साथ-साथ संवेदनशील इलाकों में यह स्पेशल ड्राइव चलाया जायेगा।

ये भी पढ़ें :DDCA: अरुण जेटली ने केजरीवाल समेत 6 लोगों पर किया 10 करोड़ का मुकदमा

बॉलीवुड की फिल्म सिंघम से प्रभावित यह ऑपरेशन खुद जिले के डीसीपी, एडिशनल डीसीपी के नेतृत्व में चलेगा। इसके तहत करीब 100 पुलिस वालों की भारी भरकम टीम के साथ जिले के आला अधिकारी पैदल ही इलाकों में मार्च निकालेंगे। सबसे पहले हथियारों से लैस जवान और आधा दर्जन बाइक सवार पुलिसकर्मी इनके पीछे-पीछे चलेंगे और पुलिस की कई जिप्सी भी चलेंगी।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top