Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी की उपलब्धियां गिनवाने के लिए भाजपा ने निकाली एक और रथ यात्रा

भाजपा ने भी जनता को दो साल की उपलब्धियों से रूबरू करने का बीड़ा उठाया है।

पीएम मोदी की उपलब्धियां गिनवाने के लिए भाजपा ने निकाली एक और रथ यात्रा

नई दिल्ली. केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दो वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में विज्ञापन के सभी साधनों द्वारा बड़े स्तर पर उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार पूरे देश में किया जा रहा है। इसी क्रम में दिल्ली भाजपा ने भी जनता को दो साल की उपलब्धियों से रूबरू करने का बीड़ा उठाया है।

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और आर पी सिंह व संगठन महामंत्री सिद्धर्थन ने बृहस्पतिवार को 'ट्रांस्फॉरमिंग इंडिया मोदी रथ' को रवाना किया है।

सतीश उपाध्याय के अनुसार यह रथ राजधानी के विभिन्न इलाकों में जाएगी, जिसकी सहायता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के जनकल्याण कार्यक्रमों और उपलब्धियों के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संदेश को दिल्ली की जनता के बीच पहुंचाया जाएगा।
रथ का प्लेट फार्म जनसभा सम्बोधन के लिए भी हो सकेगा। उपाध्याय ने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य 'मेरा देश बदल रहा है, देश का परचम ऊंचा उड़ रहा है' का संदेश जनता के बीच पहुंचाना है।
इस प्रकार के पहले रथ का उपयोग जनकपुरी और पश्चिमी दिल्ली के अन्य भागों में पहले पखवाड़े में अभियान के लिए किया जाएगा और शीघ्र ही एक और रथ पूर्वी दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा। इस रथ की कल्पना दिल्ली प्रदेश भाजपा के महामंत्री आशीष सूद की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top