Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के मदनगीर में पति ने शादी से पहले किया बीबी का रेप, बनाया MMS

पत्नी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

दिल्ली के मदनगीर में पति ने शादी से पहले किया बीबी का रेप, बनाया MMS
नई दिल्ली. अंबेडकर नगर इलाके में एक पत्नी ने अपने पति पर शादी से पहले रेप, फिर एमएमएस बनाकर वेबसाइट पर अपलोड करने की धमकी देकर लगातार रेप करने का आरोप लगाया है।
पत्नि ने पति पर यह भी आरोप है कि इससे पहले कॉलेज आते-जाते छेड़छाड़ करता था, विरोध करने पर छोटे भाई को चाकू से मार डालने की धमकी देता था। वह जबरन शादी रचाकर परेशान कर रहा है।

पत्नी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता सुनीता (बदला हुआ नाम) मदनगीर में रहती है। इनके पिता सरकारी सेवा में हैं। पुलिस को दिए बयान में सुनीता ने बताया कि वह शेख सराय स्थित एक इंस्टीट्यूट से वॉकेशनल कोर्स कर रही थी।
मदनगीर में ही आरोपी शख्स अनिल (बदला हुआ नाम) रहता है जो कि अब पति है। सुनीता के अनुसार,इंस्टीट्यूट आते-जाते रोजाना अनिल उससे छेड़छाड़ करता था और धमकी देता था कि अगर विरोध किया तो छोटे भाई को मार डालेगा। इसकी वजह से वह बुरी तरह डर गई और घर में भी डर के चलते किसी को नहीं बताया।
आरोप है कि अनिल ने एक दिन अकेले में बात करने के बहाने जबरन कोल्ड ड्रिंक पीने को दी, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा। जब होश आया तो अनिल ने मोबाइल में उसका एमएमएस बना दिखाया। सुनीता के विरोध करने पर एमएमएस के जरिए जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दी। नेट पर एमएमएस अपलोड करने और जानकारों के मोबाइल पर सेंड करने की बात से ब्लैकमेल करता रहा।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top