Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शकूर बस्ती मामला: बेघर लोगों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, आप ने कहा - ''वापस जाओ''

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी अभी बच्चे हैं।

शकूर बस्ती मामला: बेघर लोगों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, आप ने कहा -
नई दिल्ली. दिल्ली के शकूर बस्ती में रेलवे की ओर से झुग्गियां हटाने के मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। एक तरफ केजरीवाल ने इस मामले पर एक्शन लिया तो दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बेघर लोगों से मिलने पहुंचे। लेकिन वहां भी उन्हें नाराज लोगों का सामना करना पड़ा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओँ ने राहुल गांधी के खिलाफ नारे लाए।
बता दें कि राहुल गांधी ने बस्ती के लोगों से मुलाकात के बाद कहा कि आप लोग घबराएं नहीं, आप लोगों के लिए जो भी मदद संभव होगी मैं वो करूंगा। राहुल ने आगे कहा कि केजरीवाल और मोदी की सरकार है, हमारी सरकार नहीं है मगर हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे और यह अत्याचार नहीं होने देंगे।
तो वही दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी अभी बच्चे हैं। उनकी पार्टी ने शायद उन्हें बताया नहीं कि रेलवे केंद्र सरकार के अधीन आता है, दिल्ली सरकार के नहीं। बता दें कि पश्चिमी दिल्‍ली के शकूर बस्‍ती स्थित स्‍लम एरिया में शनिवार को रेलवे पुलिस द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में 500 झुग्गियों को गिरा दिया गया। आरोप है कि इस कार्रवाई के दौरान एक बच्‍ची की मौत हो गई। जिसके बाद दिल्ली सीएम ने कार्रवाई की और वही इस मामले में राजनीति तेज़ हो गई है।
Next Story
Top