Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रयागराज एक्सप्रेस में लगी भीषण आग

प्रयागराज एक्सप्रेस नई दिल्ली से इलाहाबाद के बीच चलती है।

प्रयागराज एक्सप्रेस में लगी भीषण आग
नई दिल्ली. आजादपुर स्टेशन पर बने यार्ड में गुरुवार देर शाम प्रयागराज एक्सपे्रस ट्रेन में भीषण आग लगने से हंडकंप मच गया। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरी बोगी को अपनी चेपट में ले लिया।
हालांकि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की करीब पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। घटना उस वक्त की बताई जा रही है। जब प्रयागराज एक्सप्रेस आजाद पुर स्टेशन पर बने यार्ड पर साफ सफाई व रखरखाव के लिए आई थी।
प्रयागराज एक्सप्रेस नई दिल्ली से इलाहाबाद के बीच चलती है। हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार देर शाम की बताई जा रही है। जब प्रयागराज एक्सप्रेस आजादपुर स्टेशन के पास बने यार्ड साफ सफाई व रख-रखाव के लिए पहुंची, तभी अचानक इस टेशन की एक बोगी में आग लग गई।
आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते एक बोगी पूरी तरह जल गई। हालांकि इस बीच यार्ड में मौजूद अधिकारियों से सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची। और कुछ ही देरी में आग पर काबू पाया।
पुलिस को इस दौरान आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल रेलवे पुलिस का कहना है कि वह आग के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिल पाई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top