Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AAP: विश्वास के खिलाफ आप के ऑफिस के बाहर लगे गद्दार के पोस्टर

आप ऑफिस के बाहर पोस्टर में कुमार विश्वास को गद्दार और धोखेबाज बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई है।

AAP: विश्वास के खिलाफ आप के ऑफिस के बाहर लगे गद्दार के पोस्टर
X

दिल्ली में आम आदमी पार्टी में आपसी विवाद धमने का नाम नहीं ले रहे है। एक बार फिर आप नेता और राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास के खिलाफ आप के ऑफिस के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं।

बता दें कि पोस्टर में कुमार विश्वास को गद्दार और धोखेबाज बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई है। इस पोस्टर में कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए भाई दिलीप पांडेय का आभार भी व्यक्त किया है।

लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि आखिर ये पोस्टर किसने लगवाए हैं। आप ऑफिस के बाहर पोस्टर पर लिखा है कि 'भाजपा का यार है, कवि नहीं गद्दार है। ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो।’

हाल ही में पार्टी में पार्टी नेता दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास के उस बयान पर सार्वजनिक रूप से सफाई मांगी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि हम राजस्थान में वसुंधरा राजे पर निजी हमले नहीं करेंगे बल्कि उनकी सरकार पर करेंगे।

इस पर दिलीप पांडेय ने ट्वीट कर पूछा था ‘भैया, आप कांग्रेसियों को खूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?’

बता दें कि इस तरह का पोस्टर के पीछे किसी की साजिश या शरारत हो सकती है। क्योंकि पार्टी के भीतर नाराजगी अपनी जगह है लेकिन आज तक कोई नेता ऑफ द रिकॉर्ड भी कुमार विश्वास के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलता है जैसा इस पोस्टर में लिखा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story