Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12वीं पास पीएम मंजूर लेकिन जनता को धोखा देना स्वीकार नहीं: केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि डीयू के रिकॉर्ड में पीएम मोदी का नाम नहीं है।

12वीं पास पीएम मंजूर लेकिन जनता को धोखा देना स्वीकार नहीं: केजरीवाल
नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि 12वीं पास पीएम मंजूर है लेकिन जनता को धोखा देना स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि डीयू से उनकी स्नातक की डिग्री गलत है। हमारी जांच में डीयू के एसओएल में एक नरेंद्र मोदी मिले हैं लेकिन उनकी जन्म तिथि 1958 की है और वह अलवर से संबंधित है। उन्होंने 1975 में एसओएल से स्नातक किया था। जबकि पीएम की 1950 की और वह गुजरात से हैं। सीएम ने कहा कि पीएम को सच बताना चाहिए।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि 49 दिनों की सरकार के दौरान शीला सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया था। लेकिन सत्ता जाने के बाद हमारे पास क्षमता नहीं। केंद्र सरकार यदि आज एसीबी हमें दे दे तो पूर्व मुख्यमंत्री शीला सहित अन्य सभी को जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों मिली हुई है, तभी दोनों आरोप लगाने के अलावा कुछ नहीं करती।
आप पार्टी ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक जितेंद्र तोमर की डिग्री के मामले की जांच की थी, उसी तरह से पीएम की कथित फर्जी डिग्री मामले की भी जांच होनी चाहिए। पीसी में आप ने कहा कि पीएम ने एफिडेविट में कहा कि उन्होंने डीयू से बीए किया है और गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए किया है। हालांकि दो सवाल सामने आ रहे है और इस सच्चाई से पर्दा उठना चाहिए।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top