Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विजय के बाद अब पीयूष से भिड़े तिवारी, पीयूष ने कहा- यहां ना आएं पत्रकार

पीयूष गोयल और मनोज तिवारी के इस तकरार के बाद भाजप कार्यकारिणी की बैठक रद्द हो गई।

विजय के बाद अब पीयूष से भिड़े तिवारी, पीयूष ने कहा- यहां ना आएं पत्रकार
X

दिल्ली में भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की दूसरी दिन की बैठक में एक बार फिर आपसी मतभेद देखने को मिला। दरअसल इस बैठक में पार्टी ने मीडिया को बुलाया था, जिस पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गाोयल ने मीडिया की उपस्थिति पर आपत्ति जताई।

इसके बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि माडिया को खासतौर पर इसे कवर करने के लिए बुलाया गया है। लेकिन गोयल ने तिवारी की बात काटते हुए कहा, 'पत्रकारों की मौजूदगी में दिल्ली बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी नेताओं को संबोधित करने का उनका उद्देश्य बेकार हो जाएगा।'

इसे भी पढ़ें: MCD उपचुनावः दो वार्डों पर हारी BJP, AAP और कांग्रेस ने मारी बाजी

इसके बाद पार्टी की बैठक रद्द हो गई। भाजपा के एक नेता ने बताया, ‘पीयूष गोयल ने पार्टी नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि जो बातचीत वो पार्टी नेताओं से करना चाहते उसके लिए यहां मीडिया का होना सही नहीं है।’

दूसरी तरफ बीते सोमवार (22 मई, 2017) को पार्टी के केन्द्रीय नेताओं ने मनोज तिवारी और यूनियन मिनिस्टर पीयूष गोयल को भविष्य की चुनौतियों से निपटने और एकजुट रहने का सुझाव दिया था। केन्द्रीय नेतृत्व ने कहा कि दोनों नेता अपने मतभेदों को मीडिया के सामने ना लाएं।

इसे भी पढ़ें: मोदी के तीन साल: जानिए कब-कब, क्या-क्या हुआ

गौरतलब है कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने एक समारोह आयोजित किया था, जिसमें भाजपा के पार्षदों पर कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था। जिसके बाद मनोज तिवारी ने समारोह में पार्टी के निर्देशों के खिलाफ जाकर शामिल हुए अपने पार्षदों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय नेतृत्व ने दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल से अपने ‘मतभेद’ को सुलझाने के लिए कहा है। दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों से पार्टी की छवि को हो रहे नुकसान के मद्देनजर उनसे से ऐसा करने को कहा गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story