Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो में पिस्टल ले जाती महिला गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर पूछताछ जारी।

दिल्ली मेट्रो में पिस्टल ले जाती महिला गिरफ्तार
नई दिल्ली. दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर एक महिला को सीआइएसएफ ने हिरासत में ले लिया है। ये महिला म्यूजिक सिस्टम के अंदर एक पिस्टल रखकर ले जा रही थी। 27 वर्षीय महिला को हिरासत में लेने के बाद सीआईएसएफ ने पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।
हिरासत में ली गई महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि तीस हजारी इलाके में उसने इस म्यूजिक सिस्टम को एक व्यक्ति से 300 रुपये में खरीदा था। महिला की मानें तो उसे नहीं पता था कि इसके अंदर एक पिस्टल भी किसी ने छिपा के रखी है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
तो वहीं दूसरी तरफ वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि कल तीस हजारी में इस म्यूजिक सिस्टम को एक व्यक्ति से 300 रुपये में खरीदा था और उसे नहीं पता था कि इसके पैकेट के अंदर एक देशी पिस्टल को छिपा कर रखा गया है। उसके बाद वह अपने बच्चों के लिए किताब खरीदने ऑटोरिक्शा से नई सड़क गई। जब वह चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर पहुंची तो वहां एक्स-रे मशीन की जांच में उसके डिब्बे से एक पिस्तौल निकला जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top