Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में बीच सड़क धू-धू कर जलता रहा पेट्रोल टैंकर, आग बुझने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड

आग बुझने तक फायर ब्रिगेड की एक भी गाड़ी घटना स्थल पर नहीं पहुंची

दिल्ली में बीच सड़क धू-धू कर जलता रहा पेट्रोल टैंकर, आग बुझने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड
नई दिल्ली. राजौरी गार्डन के रिंग रोड़ पर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे पेट्रोल के एक टैंकर में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। गनिमत यह रही कि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।
फोन करने के बावजूद नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड
आपको बता दें कि दुर्घटना स्थल से फायर ब्रिगेड स्टेशन काफी नजदीक है। इसके बावजूद आग बुझने तक फायर ब्रिगेड की एक भी गाड़ी घटना स्थल पर नहीं पहुंची। स्थानीय लोग करीब आधे घंटे तक लगातार फायर ब्रिगेड को फोन मिलाते रहे। घटना सथल से नजदीकी फायर ब्रिगेड स्टेशन मोती नगर में स्थित है।
कैसे पाया आग पर काबू
बीच सड़क आग की लपटों को तेज होता देख स्थानीय निवासियों ने खुद ही आग बुझाना शुरू कर दिया। लोग बाल्टी में पानी और मिट्टी भरकर टैंकर के चारों तरफ फेंकते रहे। धीरे-धीरे आग के लपटें धीमी होती गईं। इस दौरान कुछ लोगों नें ट्रैफिक को कंट्रोल करने में भी सहयोग किया।
कैसे हुआ हादसा
चश्मदीदों के मुताबिक दुर्घटना उस वक्त की है जब टैंकर से उठ रहे धूएं के बाद ड्राइवर ने बीच सड़क टैंकर को रोक दिया। इसके बाद ये धूआं तेज आग की लपटों में बदल गया। चलते टैंकर में आग लगने के बाद ड्राइवर ने फौरन गाड़ी से निकलकर अपनी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक एचपी के इस टैंकर का नंबर DL 1G B6539 है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top