Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः घायल तड़पता रहा, लोग आते जाते देखते रहे

घायल को तड़पता देख लोग चलते बने

दिल्लीः घायल तड़पता रहा, लोग आते जाते देखते रहे
नई दिल्ली. दिल्ली में बूधवार को सड़क दुर्घटना में एक शख्स की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। टेम्पों चालक ने रिक्शा चालक को टक्कर मार वहां से भाग निकला। घटना सुबह तड़के दिल्ली के पश्चिमी इलाके सुभाष नगर की है। सड़क पर घायल देख एक शख्स ने घायल का मोबाइल उठा वहां से चलता बना। राहगीर भी घायल को देख चलते बने।
सड़क पर घंटो पड़ा रहा घायल
बता दें कि मतिबुल एक रिक्शा चालक था और बंगाल का रहने वाला था। मतिबुल दिन में रिक्शा चलाता था और रात में चौकीदारी की नौकरी करता था। मतिबुल पास की चाय की दुकान पर सुबह तड़के चाय पीने गया था। सामने से आए अनियंत्रित टेम्पो ने उसे टक्कर मारी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया, लेकिन मौके पर मौजूद लोग उसे देख चलते बने। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ने घायल को उतरकर देखा लेकिन घटना को गंभीर होते देख वहां से भाग निकला।
पुलिस लेकर गई अस्पताल
एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, 40 साल के मतिबुल घंटो सड़क पर घायल पड़े रहने के बावजूद सड़क पर चलते किसी भी राहगीर ने उसकी मदद नहीं की। करीब सुबह 7 बजे सुभाष नगर थाने की पुलिस उसे स्थानीय अस्तपताल लेकर गई जो कि घटनास्थल से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर था। बता दें मतिबुल की मौत सड़क पर घंटो पड़े रहने से ज्यादा खुन बहने से हुई। पुलिस मामले में ड्राइवर और घटनास्थल से मतिबुल का मोबाइल उठाकर ले जाने वाले की शख्स तलाश कर रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top