Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस कारण से हुजेट एयरवेज में यात्री की मौत,

बोइंग 737 विमान में कम से कम 141 यात्री सवार थे।

इस कारण से हुजेट एयरवेज में यात्री की मौत,
नई दिल्ली. जेट एयरवेज विमान में सफर कर रहे एक यात्री की मौत हो गई है। दरअसल जेट का ये विमान दिल्ली से दोहा जा रहा था। उसी समय उस व्यक्ति की विमान में ही मौत हो गई।
जेट एयरवेज की इस फ्लाइट ने रात तकरीबन 12 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली से उड़ान भरी। इस दौरान यात्री ने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की जिसके बाद करीब 1 बजकर 57 मिनट पर इसे कराची एयरपोर्ट पर लैंड किया गया। विमान संख्या 9 W 202 में 141 यात्री सवार थे।
जेट एयरवेज ने अपने बयान में कहा कि कैप्टन ने यात्री की तबीयत खराब होते ही विमान को कराची में उतारने का फैसला लिया, क्योंकि सबसे नजदीकी हवाईअड्डा वहीं था। यात्री से जुड़ी जानकारी की अभी तत्काल पुष्टि नहीं हो पाई है। एयरलाइन के अनुसार विमान वापस दिल्ली रवाना हो गया है और मानक संचालन प्रक्रियाओं के तहत स्टाफ शव को प्राधिकारियों को सौंपने के इंतजाम कर रहा है। एयरलाइन ने शोकाकुल परिवार को भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की है।
बोइंग 737 विमान में कम से कम 141 यात्री सवार थे। एयरलाइन ने बयान में कहा, ‘‘ एयरलाइन अन्य यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान का इंतजाम करने की योजना बना रही है, जो इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के कारण अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच पाए।’’
Next Story
Top