Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑड-इवन: कई सांसदों ने तोड़ा नियम, परेश रावल ने मांगी माफी

बीजेपी सांसद रंजन भट्ट ऑड-इवन की इस मुहिम से खुश हैं। डीसीसी की ओर से चलाई गई विशेष बस में सफर किया।

ऑड-इवन: कई सांसदों ने तोड़ा नियम, परेश रावल ने मांगी माफी
नई दिल्ली. आज संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरूआत तो हुई लेकिन कुछ विवाद के साथ। विवाद था दिल्ली में सांसदों द्वारा ऑड-इवन का उल्लंघन करते पाए जाना। दिल्ली सरकार ने सांसदों के लिए ऐसी बस भी चलाई लेकिन दो सांसदों के अलावा कोई भी सांसद बस से संसद नहीं पहुंचा। तो वही कई सांसदों ने ऑड-इवन का नियम तोड़ दिया।
इनमें से एक थे मशहूर एक्टर और सांसद परेश रावल। दूसरे थे बीजेपी सांसद अश्विनी मीणा। हालांकि इन दोनों सांसदों ने अपनी गलती मान ली। आज दिल्ली में इवन नंबर की कारों को ही चलने की इजाजत है। लेकिन कई बीजेपी सांसद ऑड नंबर की कार में सफर कर रहे थे। परेश रावल ने ट्वीट कर अपनी गलती मानी और सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्लीवासियों से माफी मांगी।
बस में पहुंचे सिर्फ दो सांसद
दूसरी ओर, बीजेपी सांसद रंजन भट्ट और हरिओम सिंह राठौर ने डीसीसी की ओर से चलाई गई विशेष बस में सफर किया और संसद पहुंचे। तो बीजेपी सांसद रंजन भट्ट ने कहा कि 'मैं इस सर्विस से बेहद खुश हूं। मैं इसका समर्थन करती हूं। प्रदूषण नियंत्रण के लिए यह काफी अच्छी सुविधा है।'
इन बीजेपी सांसदों ने तोड़ा नियम
ऑड-इवन नियम तोड़ने वाले बीजेपी सांसदों में परेश रावल, चौधरी बाबूलाल, प्रहलाद पटेल, उदित राज, अश्विनी चोपड़ा, केपी मौर्या और बीसी खंडूरी शामिल हैं। ये लोग अपनी अपनी गाड़ियों से ऑड नंबर की गाड़ी लेकर संसद पहुंचे।
Next Story
Top