Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सात साल के मासूम की डेंगू से मौत, मां-बाप ने गम में की खुदकुशी

दिल्ली में डेंगू से बच्चे की मौत से दुखी मां बाप ने खुदकुशी कर ली है।

सात साल के मासूम की डेंगू से मौत, मां-बाप ने गम में की खुदकुशी
नई दिल्ली. दिल्ली में डेंगू से बच्चे की मौत से दुखी मां बाप ने खुदकुशी कर ली है। अविनाश राउत नाम के बच्चे की 7 सितंबर को बत्रा अस्पताल में मौत हो गई थी। मां बाप इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाये और उन्होंने घर के पास ही एक स्कूल की छत से कूदकर जान दे दी।
आरोप है कि बच्चे के इलाज में देर हुई और उसे कई अस्पतालों ने दाखिला नहीं दिया। आखिरकार 5 घंटे की मशक्कत के बाद बच्चे को बत्रा अस्पताल में दाखिला कराया लेकिन 7 सितंबर की देर रात 1 बजे उसने दम तोड़ दिया। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा था कि बेटे के बिना नहीं रह सकते, जहां बेटा गया वहीं जा रहे हैं। किसी की कोई गलती नहीं है।
तो वही दूसरी तरफ दंपत्ति के मकान मालिक और पड़ोसियों ने बताया की लक्ष्मीचंद्र एक प्राइवेट फर्म में काम करता था और उसने बबिता से लव मैरिज की थी। उनका बेटा अविनाश प्राइमरी स्कूल में पढ़ता था। पड़ोसी ने बताया कि 7 सितंबर को शाम छह बजे अविनाश की तबीयत बिगड़ने के बाद लक्ष्मीचंद्र और बबिता उसे लेकर किसी बड़े अस्पताल गए। इससे दो-तीन दिन पहले तक उसका पास के ही एक नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था। दोनों बच्चे को लेकर अस्पताल गए लेकिन बेड नहीं मिला बाद में जब बेड मिला तो बच्चे को बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top