Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो पपीते चोरी होने पर नाराज सांसद, दर्ज कराई FIR

आरोपी के खिलाफ धारा 385 और 511 के तहत केस दर्ज

दो पपीते चोरी होने पर नाराज सांसद, दर्ज कराई FIR
नई दिल्ली. बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद अर्जुन चरण सेठी के बंगले से पपीते चोरी होने का मामला सामना आया है। सांसद ने इस घटना को सुरक्षा में कमी होने की बात कहते हुए संबंधित थाने में इसकी एफआईआर दर्ज करवा दी है। सांसद अर्जुन चरण सेठी ने इस मामले में धारा 385 और 511 के तहत केस दर्ज कराया है।

इसे भी : खिड़की एक्सटेंशन मामले में भारती के खिलाफ फाइनल चार्जशीट दाखिल

सूत्रों के मुताबिक घटना शुक्रवार की है। तिलक मार्ग के पंडित रविशंकर शुक्ल लेन का बंगला नंबर 21 सांसद अर्जुन चरण सेठी की है। सांसद के नौकर सुरेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पकड़े गए युवक की उम्र 25-26 साल के बीच थी। घटना के बाद उसने और दूसरे कर्मचारियों ने बंगले से भागते हुए उसे पकड़ लिया था।
पूछताछ करने पर आरोपी ने सांसद के बंगले से दो पपीते चोरी करने की बात कबूली थी। लड़के को बंगले के दूसरे गेट की तरफ ले जाते वक्त वह वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद वहां गश्त करते हुए एसआई किशन लाल और सिपाही सुनील पहुंचे। सुरेश और दूसरे कर्मचारियों ने पुलिस को इस चोरी के बारे में बताया। शनिवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस अब पपीता चुराने वाले की तलाश में जुट गई है।
गौरतलब है कि दिल्ली समेत कई राज्यों में डेंगू के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में पपीते चोरी होने की इस घटना को डेंगू से भी जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दें कि इस बीमारी में पीड़ित व्यक्ति की प्लेटलेट्स तेजी से गिरने लगती है जिसके कारण उसकी मौत भी हो सकती है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर
Next Story
Top