Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''आप'' को 2 करोड़ देने पर विपक्ष का निशाना

कपिल मिश्रा के बयान के बाद मनोज तिवारी और अजय माकन ने मांगा केजरीवाल का इस्तीफा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मंत्रिमंडल से हाए जाने के बाद आप नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिश्रा ने दावा किया कि उन्होंने सीएम आवास पर मंत्री सत्येंद्र जैन से अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपए कैश में लेते देखा है।

इस बयान के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। एक के बाद एक विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने कहा है कि कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया है कि सतेंद्र जैन ने केजरीवाल को दो करोड़ रुपये दिए हैं।

यह गंभीर आरोप है, इसका कोई जवाब है? इस मामले में को लेकर कांग्रेस एक बजे करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस। तो वहीं दूसरी तरफ दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अपने मंत्री के इस आरोप के बाद केजरीवाल को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि चूंकि उनकी पार्टी के मंत्री ने आंखों से कुजरीवाल को रिश्वत लेते देखा है। अतः दिल्ली पुलिस को उनकी गवाही के आधार पर केजरीवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर देना चाहिए।

कपिल मिश्रा के बाद खुद आप की पूर्व नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि आप पार्टी में ये सब बहुत पहले से हो रहा जिसका खुलासा आज कपिल मिश्रा ने किया है। शाजिया ने केजरीवाल और सिसोदिया पर आरोप लगाया कि दोनों अपने भ्रष्ट मंत्री सतेंद्र जैन को बचाने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी में मनीष सिसोदिया के लोगों की चौकड़ी है जो सारे भष्टाचार की जड़ है। पार्टी में भ्रष्ट लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

Next Story
Top