Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

1 हजार राखियां खरीदने पर स्पेशल ऑफर, पेट्रोल या प्याज मिलेगी फ्री

फरीदाबाद में पेट्रोल पंप पर 25 लीटर पेट्रोल भरवाने पर आधा किलो प्याज फ्री मिल रहा।

1 हजार राखियां खरीदने पर स्पेशल ऑफर, पेट्रोल या प्याज मिलेगी फ्री
नई दिल्ली. कभी पैट्रोल के दाम बढ़ते दाम जनता की जेब ढ़ीली कर देते हैं तो कभी प्याज के दाम। वहीं दूसरी ओर त्‍योहारों के मौसम में रक्षाबंधन पर इस बार राखी से महंगा प्‍याज है। ऐसे में कई शहरों में रक्षाबंधन पर राखी की दुकानों और पेट्रोल पंपों पर प्‍याज के खास ऑफर शुरू हो गए हैं। जिसमें 25 लीटर पेट्रोल, 200 लीटर डीजल और 1 हजार रुपये की राखी पर प्‍याज दिया जाएगा।
यह बात काफी तेजी से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर भी प्‍याज की मंहगाई छाई हैं। जिसमें इस बार दुकानदारों और पेट्रोलपंप संचालकों ने प्‍याज के नाम पर मुनाफा कमाने का नया रास्‍ता निकाला है। जिसमें अब देश के कई शहरों में इस नए ऑफर के तहत दुकानों पर लोगों की काफी भीड़ लगी है।
फरीदाबाद में पेट्रोल पंप पर 25 लीटर पेट्रोल भरवाने पर आधा किलो प्याज फ्री मिल रहा। वहीं इसके साथ ही 200 लीटर डीजल भरवाने पर 1 किलो प्याज फ्री मिल रहा है। इसके अलावा गाजियाबाद में राखी के त्‍योहार पर 1 हजार रुपये की राखियां खरीदने पर दुकानदार 1 किलो प्याज फ्री दे रहे हैं। इस नए ऑफर के तहत दुकानदारों को भरोसा है कि उन्‍हें काफी लाभ होगा।
स्‍पेशल ऑफर का पूरा प्रचार- सबसे खास बात तो यह है कि इस राखी त्‍योहार स्‍पेशल पर दुकानदार इस ऑफर का पूरा प्रचार भी कर रहे हैं। इसके लिए उन्‍होंने दुकानों के बाहर बैनर लगाया है। जिससे जो भी उनकी दुकानों के पास से गुजरता है और उसे पढकर उनकी दुकान पर जरूर जाता है। जिससे राखी पसंद आने पर लोग उन्‍हें खरीद भी लेते हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top