Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: पानी के लिए नाबालिगों ने की नाबालिग की हत्या

दिल्ली के खजूरी खास इलाके में पानी भरने के दौरान बच्चों में हुई लड़ाई।

दिल्ली: पानी के लिए नाबालिगों ने की नाबालिग की हत्या
नई दिल्ली. दिल्ली के उत्तरी-पूर्वी इलाके खजूरी खास में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। खजूरी खास इलाके में तीन नाबालिग लड़कों ने एक अन्य नाबालिग की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मृतक बच्चे की पहचान अजीम (13) के रूप में हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। तो वही पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है।
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि अजीम अपने परिवार के साथ खजूरी खास की श्रीराम कॉलोनी में रहता था। बीते गुरुवार को बच्चा अपने घर से पानी लेने के लिए निकला था। रास्ते में ही कॉलोनी के तीन लड़कों ने उसे घेर लिया। सभी आरोपी लड़कों ने अजीम के पेट और सिर पर बुरी तरह लात-घूंसे मारे जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
अस्पताल में ट्रिटमेंट के दौरान अजीम की मौत हो गई । पुलिस को शक है कि अजीम के पेट के अलावा प्राइवेट पार्ट पर भी गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी अस्पताल में ही मौत हो गई। अजीम की मां नसरीन का कहना है कि उनके बेटे का सपना सरकारी अधिकारी बनने का था। लेकिन उसके चले जाने से अब सब कुछ चला गया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि अजीम की मौत पानी भरने के दौरान लड़ाई से हुई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top