Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओला कैब चालक ने की विदेशी महिला से छेड़छाड़

महिला यात्रियों के साथ हो रही लगातार छेड़छाड़ की घटनाएं

ओला कैब चालक ने की विदेशी महिला से छेड़छाड़
नई दिल्ली. चितरंजन पार्क इलाके में शनिवार देर रात एक बेलिजयम की महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त वह ओला कैब से सहेली के घर जा रही थी।
महिला की शिकायत पर रविवार को आरोपी कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान राज सिंह के रूप में हुई है। आरोपी मूलरूप से अलवर का रहने वाला है।
सूत्रों की मानें तो पीड़ित महिला 30 साल की है वह काफी समय से भारत में रह रही है। शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे पीड़िता ने गुड़गांव स्थित डीएलएफ से कैब बुक की थी। पीड़िता का आरोप है की ओला कैब ड्राइवर राज सिंह ने कहा कि जीपीएस सिस्टम खराब है।
विदेशी युवती का आरोप है कि ओला कैब ड्राइवर राज सिंह ने युवती को आगे बैठ कर रास्ता बताने के लिए भी कहा। जब युवती ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठी। तो पीड़िता के साथ वह जबरन छेड़खानी करने लगा।
जब युवती ने इसका विरोध किया। ओला कैब ड्राइवर ने युवती को साढ़े सात बजे गोविंदपुरी इलाके में उतार दिया और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर कार का नंबर पता किया। रविवार तड़के आरोपी कैब चालक राज सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
ये कंपनियां बार-बार कानून को ठेंगा दिखाते हुए काम कर रही हैं, वे अपने पंजीकृत ड्राइवर्स और वाहनों का डाटा साझा करने के लिए तैयार नहीं हैं और न ही वे अपने ड्राइवर्स के कानूनी दस्तावेजो और उनके व्यवहार और चरित्र की पूरी जांच में गंभीर हैं।
ओला-उबैर पर लगे रोक
ओला कैब चालक द्वारा शनिवार को हुई घटना के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली-एनसीआर में एप आधारित टैक्सियों पर सख्त नियम बनाने की मांग की है। साथ ही ओला और उबैर जैसी कंपनियों को बंद करने की मांग की है। आप प्रवक्ता ने कहा कि ओला उबैर जैसी कंपनियां नियमों को ताक पर रखकर दिल्ली में सेवाएं दे रही है।
ओला और उबैर के साथ पंजीकृत चालकों द्वारा महिला यात्रियों के साथ हो रही लगातार छेड़छाड़ की घटनाओं से यह स्पष्ट है कि ये टैक्सी एग्रीगेटर कंपनियां अभी भी अपने ड्राइवर्स के पंजीकरण में जरुरी एहतियात नहीं बरत रही हैं। दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top