Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामी की सुंदरता पर आकर्षित हुआ भांजा, कर दी ओछी हरकत

लेकिन मामी उसे ज्यादा पसंद नहीं करती थी

मामी की सुंदरता पर आकर्षित हुआ भांजा, कर दी ओछी हरकत
नई दिल्ली. मंगोलपुरी में 30 वर्षीय महिला की हत्या में उसके भांजे को गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि भांजा मामी पर ही बुरी नजर रखता था। उसने मामा की गैरमौजूदगी में घर पहुंचकर पहले रेप का प्रयास किया था। अपने मकसद में असफल होने पर उसने मामी का गला रेता था। वारदात के बाद वह घर के बाहर ताला लगाकर फरार हो गया था।
डीसीपी (आउटर) एमएन तिवारी के अनुसार, आरोपी का नाम रवि उर्फ मनोज है। वह अमन विहार इलाके में रहता था। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा कि वह मामी पुष्पा की सुंदरता से उनकी ओर आकर्षित हुआ था। वह उनसे शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन वह उसे ज्यादा पसंद नहीं करती थी। इसी चक्कर में वह अक्सर मामा के घर आता-जाता था। मामी उसके मंसूबों को भांप गई थी और कुछ दिनों से उससे दूरी बनाने लगी थी।
घटना के समय घर पर अकेली थी महिला
28 दिसंबर को मामा की गैरमौजूदगी में वह फिर घर गया। उस समय पुष्पा का 9 साल का बेटा स्कूल में था। पुष्पा को अकेला पाकर वह जोर-जबरदस्ती करने लगा, लेकिन वह विरोध स्वरूप चिल्लाने लगीं।
पकड़े जाने के डर से उसने एक हाथ से मामी का मुंह दबाया और दूसरे हाथ से उसका गला रेत दिया। बेटा घर पहुंचा तो दरवाजा पर ताला देखकर पड़ोसी के घर जाकर खेलने लगा। शाम को पुष्पा का पति आया तो वह भी पड़ोसी के घर बैठकर पत्नी का इंतजार करने लगा। काफी देर होने के बाद उसने घर की खिड़की से झांककर देखा तो पुष्पा का पैर दिखाई दिया था। इसके बाद उसने पड़ोसियों और पुलिस को वारदात की सूचना दी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top