Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

50 लाख में बिका नीट का लीक हुआ पर्चा

यह सूचना पुलिस को एक गुमनाम पत्र से मिली थी।

50 लाख में बिका नीट का लीक हुआ पर्चा
X
नई दिल्ली. नीट के अन्तर्गत होने वाले एआईपीएमटी परीक्षा का पेपर लीक करते पुलिस ने 5 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। रामनगर के एक रिसोर्ट में आधी रात के बाद 44 छात्र - छात्राओं को यह गैंग पेपर लीक करा रहा था। पुलिस ने 44 छात्र - छात्राओं के मोबाइल फोन और कागज पेन भी अपने कब्जे में ले लिए है।
यह गैंग बिहार के 300 छात्र-छात्राओ को पास करवाने का ठेका लिए हुए था।गौरतलब है की नीट-2 का एआईपीएमटी पेपर रविवार को 10 बजे से शुरू होने से 6 घण्टे पहले ही रामनगर पुलिस ने पर्चा लीक कराने वाले एक बड़े गैंग के तीन लोगो को पर्चा लीक करवाते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया।
पुलिस को मिला था गुमनाम पत्र
पुलिस को तीन दिन पूर्व एक गुमनाम पत्र मिला था की बिहार के 300 छात्र परीक्षा के दो दिन पहले ही हल्द्वानी और उसके आस पास पहुँच जायेंगे। उसके बाद पर्चा लीक करने वाला गैंग इनको पर्चा लीक कराएगा। पुलिस ने खुफिया ऑपरेशन चलाया और परीक्षार्थियों के दो दिन पहले पहुँचने की बात सही निकली।
मिले भरे हुए चेक
इनके पास से बहुत सारे ब्लेंक चेक जिन पर 10 लाख से 50 लाख तक रुपए अंकित थे पुलिस को मिले है। पुलिस से छात्र और उनके अभिभावकों ने यह बताया की इन्होने परिक्षा पास कराने का ठेका लिया था। पकड़े गए अभियुक्तो ने यह भी पुलिस से स्वीकार किया है की इससे पूर्व हुई कई परीक्षाओं में भी इन्होने पर्चे लीक करवाये है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story