Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: आतंकवादी संगठनों के खिलाफ मुस्लिमों ने निकाली रैली

आतंकवाद के नाम पर मुसलमानों को बदनाम करने की नापाक कोशिश की जा रही है।

दिल्ली: आतंकवादी संगठनों के खिलाफ मुस्लिमों ने निकाली रैली
नई दिल्ली. पिछले कई दिनों में जिस तरह से आतंकवाद की घटनाएं समाने आ रही है और साथ ही इसका पूरी दुनिया में विरोध किया जा रहा है अब इसके विरोध में मुस्लिम भी खड़े हो गए है। शुक्रवार को दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 की मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद सभी मुस्लिम आतंकवादी संगठनों के खिलाफ एक जुट हुए और रैली निकाली। मु्स्लिम समुदाय के कहना है कि इन संगठनों के द्वारा इस्लाम को बदनाम किया जा रहा है।
मौलाना ने कहा कि आतंकवाद का किसी धर्म से मतलब नहीं होता। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस्लामिक आतंकवाद की बात हो रही है उसमें अब वक्त आ गया है कि मजहबी लोग ऐसे तत्वों के खिलाफ आवाज उठाएं। सभासद साजिद अलीम ने कहा कि आतंकवाद के नाम पर मुसलमानों को बदनाम करने की नापाक कोशिश की जा रही है। इस्लाम धर्म भाईचारा और अमन चैन कायम रखने का पैगाम बांटता है।
बता दें कि इन सबके हाथों में आईसिस के खिलाफ नारे लिखे पोस्टर बैनर थे। उनका कहना था कि ये आतंकी संगठन अत्याचार कर रहा है। मुस्लिम युवाओँ को बरगला रहा है। इसलिए जागरूकता जरूरी है। प्रदर्शन में शामिल जफर मिर्जा और जाहिद खान का कहना था कि देशभर में ऐसे आतंकी संगठनों के खिलाफ मुस्लिम प्रदर्शन कर रहे है। भारत के मुस्लिम शांति प्रिय है। उन्हें बरगलाने की जरूर नहीं है।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top