Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुखर्जी नगर: मालिक की धुनाई से नौकरानी की मौत, केस दर्ज

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुखर्जी नगर: मालिक की धुनाई से नौकरानी की मौत, केस दर्ज
नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर में पिटाई से बुरी तरह घायल हुई एक नौकरानी की बुधवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अतुल लोहिया के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा को भी जोड़ दिया है। अब तक कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जिनमें अतुल लोहिया, गणेश वर्मन, सरस्वती व मरियम शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, युवती की बुधवार सुबह मैक्स अस्पताल में मौत हुई।
ज्ञात हो कि 19 दिसंबर को मुखर्जी नगर के आॅटरम लेन स्थित एक घर से 24 साल की युवती को अधमरी हालत में मुक्त कराया गया था। उसकी हालत बेहद खराब थी। उसकी रीढ़ की हड्डी में गम्भीर चोटें आई थीं। शरीर में फै्रक्चर भी थे। मेड को बुरी तरह पीटने व उसे भूखा प्यासा रखा जा रहा था। प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले गणेश वर्मन व एक अन्य पर उसकी सेलरी हड़पने का आरोप है। युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली थी। 24 वर्षीय युवती दो साल पहले नौकरी की तलाश में मरियम नाम की महिला के जरिए दिल्ली आई थी।
शादीपुर स्थित एक प्लेसमेंट एजेंसी ने जून महीने में उसे मुखर्जी नगर स्थित अतुल लोहिया के घर में बतौर नौकरानी की नौकरी पर लगवाया था। अपने बयान में पुलिस को बताया घर में उसके साथ मालिक आए दिन मारपीट करता था। उसे परिवार के सदस्य रॉड से पीटते थे। ठीक से खाना-पीना भी नहीं दिया जाता था। पुलिस ने पिछले हफ्ते मंगलवार को आरोपी अतुल लोहिया को गिरफ्तार कर लिया। उसका दावा था कि मेड की सैलरी प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले गणेश वर्मन और सरस्वती को देता था। इस जानकारी पर पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top