Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने 2 साल के मासूम को सीढ़ियों से फेंका, देखें वीडियो

बच्चे की मां का ससुराल वालों से प्रोपर्टी को लेकर झगड़ा हो रहा था।

मां ने 2 साल के मासूम को सीढ़ियों से फेंका, देखें वीडियो
X
नई दिल्ली. साउथ ईस्ट दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि एक 26 साल की महिला गुस्से में अपने 2 साल के मासूम बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया।
दरअसल, बच्चे की मां अपने ससुराल वालों के साथ बातचीत में इस कदर भिड़ी कि गुस्से में आकर उसने अपने दो साल के सोते हुए मासूम बच्चे को उठाकर सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया। यह दर्दनाक मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ससुराल वालों से चल रही बहस का गुस्सा उसने मासूम बच्चे पर उतार दिया।
जैसे ही उसने बच्चे को नीचे फेंका घर वाले आ गए लेकिन वह बच्चे की बजाय सास से भिड़ना जरूरी समझा। बेरहम मां अनु के खिलाफ उसके पति नितिन गुप्ता ने बच्चे की हत्या करने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज कराया है। बच्चे को सिर पर बेहद गहरी चोटें आई हैं। पुलिस ने बताया है कि एम्स अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। परिवार वाले का कहना है कि उन्होने जानबूझकर घर में कैमरे लगाए थे जिससे उसके गुस्सैल रवैये को कैद किया जा सके।

बता दें कि सास का कहना है कि हम सब आराम से बात कर रहे थे। लेकिन अचानक ही अनु प्रोपर्टी को लेकर बहस करने लगी। उसी दौरान उसने कहा कि वह बच्चे को फेंक देगी और सबको इस मामले में घसीटेगी। सास का कहना है कि इससे पहले भी उसने अपने बच्चे के साथ ऐसी हरकत कर चुकी है। लेकिन फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story