Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टैगोर स्कूल केस: रेप पीड़िता की मां के ये शब्द पढ़कर छलक जायेंगे आंसू

घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है।

टैगोर स्कूल केस: रेप पीड़िता की मां के ये शब्द पढ़कर छलक जायेंगे आंसू

दिल्ली में शाहदरा के गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया आरोपी विकास (40) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पांच वर्षीय मासूम बच्ची की मां के मन में केवल यही सवाल उठ रहा है कि मेरी छोटी सी बच्ची का क्या कसूर था जो उसके साथ हैवानियत की। बच्ची की मां ने कहा कि मेरी बच्ची के साथ जो हुआ उसके लिए कोई कार्वाई नहीं हो रही है।
मां ने कहा कि आज मेरी बच्ची के साथ हुआ कल किसी और के साथ हो सकता है, चाहते हैं की ये स्कूल बंद हो जाए। गुरूग्राम के एक स्कूल में एक बस कंडक्टर द्वारा यौन शोषण के प्रयास के बाद सात वर्षीय एक बच्चे की हत्या किये जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई। पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था।
चपरासी ने पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को दोपहर करीब पौने बारह बजे एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बच्ची उस वक्त भोजन करने के बाद स्कूल के गलियारे में टहल रही थी।
यह मामला तब प्रकाश में आया जब लड़की ने अपनी मां से उसके गुप्तांग से खून आने और दर्द होने की शिकायत की। लड़की को एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई।
पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसलिंग के दौरान उसने आरोपी का हुलिया बताया जिसके आधार पर विकास को पकड़ा गया।
Next Story
Top