Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सब-इंस्पेक्टर के बेटे ने विधवा और उसकी बेटी को बनाया हवस का शिकार, मिले 10 वीडियो

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि हम दोनों की मुलाकात एक मार्केट में हुई थी, इस के बाद दोस्ती हो गई। हम दोनों ने एक दूसरे को अपना-अपना नंबर दे दिया और पता भी।

सब-इंस्पेक्टर के बेटे ने विधवा और उसकी बेटी को बनाया हवस का शिकार, मिले 10 वीडियो

गुरुग्राम में एक और रेप की वारदात का मामला सामने आया है। इस बार एक पुलिस अधिकारी के बेटे ने विधवा और उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लेने का मामला सामने आया है। 35 वर्ष इस पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम आशीष कुमार है। इसके पिता दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं। पुलिस को आशीष के फोन से महिला के घर में बनाए गए 10 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं। आरोपी आशीष इन्हीं वीडियो को दिखाकर महिला और उसकी बेटी के साथ रेप किया करता था।

पीड़िता ने गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क थाने में पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि हम दोनों की मुलाकात एक मार्केट में हुई थी, इस के बाद हमारी दोस्ती हो गई। हम दोनों ने एक दूसरे को अपना-अपना नंबर दे दिया और पता भी। इसके बाद आशीष अगले ही दिन उसके घर आ पहुंचा और मेरा रेप कर दिया। मैं अपनी बदनामी के डर से चुप रही।

पुलिस ने पीड़ित महिला और उनकी नाबालिग बेटी को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा और केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को 4 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बीए फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और दिल्ली के अमर कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस ने बताया, 'आरोपी की गिरफ्तारी महिला के घर से ही हुई। पीड़ित महिला ने हिम्मत जुटाकर पुलिस को फोन कर जानकारी दी। आशीष पिछले 25 दिनों से महिला के साथ रेप कर रहा था।

पीड़िता मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं और एक साल पहले हुई पति की मौत के बाद से एक फर्म में नौकरी कर रही थीं।

Next Story
Top